JIO को बर्बाद करने के लिए Airtel ने कसी कमर,84 दिन तक दे रहा है सबकुछ फ्री जाने कैसे।

अगर आप लोग भी एयरटेल कंपनी के ग्राहक हैं और आपका नंबर काफी पुराना हो चुका है लगभग 1 साल तो समझ लीजिए कि आपके लिए एक बड़ी खबर आ रही है! दरअसल एयरटेल की कंपनी की ओर से 1 लकी ड्रा कूपन आयोजित किया जा रहा है वह भी केवल उन ग्राहकों के लिए हैं जिनका नंबर 12 महीना पुराना हो और ऐसे में इस लकी ड्रा का इस्तेमाल करके आप फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं!

ऐसे में एयरटेल कंपनी के द्वारा आयोजित किए जा रहे इस लकी ड्रा कूपन में आप भाग ले सकते हैं और अपने मोबाइल में 84 दिनों के लिए सब कुछ फ्री में चला सकते हैं इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको 2GB का प्रतिदिन डाटा भी दिया जा रहा है तो ऐसे नहीं उन ग्राहकों को लकी ड्रा कूपन में भाग लेना पड़ेगा जिसके बाद वह इस कूपन में भागीदारी बन सकते हैं अन्यथा जो भी एयरटेल कंपनी के इस कूपन में भाग नहीं लेते हैं ग्राहक को इस प्रकार का कोई भी ऑफर नहीं दिया जा रहा है!

ऐसे करे अप्लाई

यदि आप भी एयरटेल कंपनी से फ्री में 84 दिनों के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो मात्र लकी ड्रा कूपन में भाग लेकर यह संभव हो सकता है वही आपको अपने मोबाइल एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना पड़ेगा और उसके बाद इस एप्लीकेशन को अपने नंबर से और बाद में लकी ड्रा का एक पेज आपको वहां पर दिखाई देगा उसके ऊपर क्लिक करना पड़ेगा जैसे ही आप उसको खोलते हैं तो वहां पर आपको लकी ड्रा कूपन मिलेगा और जिसमें आपको भाग लेना है!

ऐसे होगा रिचार्ज

ऐसे में एयरटेल के ग्राहक जो भी इसका विजेता हो जाता है तो वह अपने मोबाइल में एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन में जाकर उस कोड को यूज करेगा ऑडियो कोड आपको मैसेज के रूप में मिल जाएगा जिसका उपयोग करके आप अपने नंबर पर 84 दिनों के लिए फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *