सलमान के परिवार की बहू बनने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने बोल्डनेस की सभी हदें की पार, समुंद्र किनारे हुई बोल्ड….

दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जब भी पर्दे पर आती हैं तो फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि बॉलीवुड गलियारों में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं। आज उसे किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है। सोनाक्षी अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं और वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पेज पर देखा जाए तो यह उनके स्टाइलिश फोटोशूट से भरा पड़ा है. उन्होंने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. सोनाक्षी ने लाइमलाइट में आने के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है।

सोनाक्षी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इसमें वह अलग-अलग आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। पहली और दूसरी तस्वीरों में सोनाक्षी ने रॉयल ब्लू शिमरी लहंगा पहना हुआ है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है।

वहीं तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी स्काई ब्लू लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हैवी नेकलेस के साथ लुक को एक्सेसराइज किया। आगे की दो फोटोज में उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का गाउन कैरी किया है. यहां भी सोनाक्षी ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है. वहीं छठी और सातवीं तस्वीर में सोनाक्षी ग्रीन कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *