जूते चुराई की रस्म में रणबीर कपूर ने दिए सालियों को दिए इतने लाख रु जानकर उड़ जाएंगे होश।

आलिया रणबीर की शादी इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। 15 अप्रैल को दोनों ने एक चक्कर लगाया और सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया। शादी बेहद प्राइवेट थी। जिसकी वजह से शादी के एक हफ्ते बाद भी अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। वहीं हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणबीर अपनी भाभी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके हाथ में एक चिट्ठी भी है। जिसमें वह अपनी बहुओं का वादा करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि वे अपनी भाभी के साथ खड़े हैं और साथ ही हाथ में एक कागज लिए हुए हैं जिसमें लिखा है कि ‘मैं, रणबीर आलिया का पति अपनी सालियों को 12 लाख रुपये देने का वादा करता हूं। सोशल मीडिया पर जीजाजी के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट जमकर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, क्या बात है जीजाजी, आप हैरत में हैं. तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, रणबीर ने कैसे मनाया, बहुओं के इतने पैसे में टिप्स बनते हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे तुम्हारी याद आ रही है, तुम कौन हो, पैसे लो, दो जूते, लेकिन उन्होंने वादा लिया और उन्हें जूते दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *