सनी देओल का बेटा अपने पापा के सामने ही ले आया था अपनी गर्लफ्रेंड को घर, फिर हुआ ये…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘एंग्री यंग मैन’ अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी है। उन्होंने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसे फैंस का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन इस फिल्म के गानों को फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं अब करण देओल आज यानी 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘वेले’ में नजर आ रहे हैं. फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

करण अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में करण देओल और सनी देओल कुछ समय पहले इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, जहां करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया.

दरअसल, एपिसोड के बीच में कपिल शर्मा ने करण देओल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछा। कॉमेडियन ने पूछा कि क्या उनकी लाइफ में कोई लड़की है?

इसका बहुत ही आसान तरीके से जवाब देते हुए करण ने कहा कि उनकी जिंदगी में जरूर उनका एक खास दोस्त है और वह उन्हें घर भी ले आए हैं. इसके बाद करण उस मजेदार किस्से के बारे में बताते हैं जब वह पहली बार अपने खास दोस्त को घर लाए थे।

करण देओल ने बताया कि जब वो पहली बार अपने दोस्त को अपने घर लाए तो वहां सभी हैरान रह गए. अचानक क्या हुआ किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। इस दौरान घरवालों ने करण से पूछा कि तुम उसे यहां क्यों लाए हो?

सनी देओल के मुताबिक वो थोड़ी पुरानी सोच रखते हैं क्योंकि उनके जमाने में ऐसा नहीं था, लेकिन अब वक्त बदल गया है और आज की पीढ़ी की सोच भी खराब नहीं है. ऐसे में आपको पर्यावरण के साथ-साथ खुद को भी बदलने की कोशिश करनी चाहिए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *