अल्लाह-हू-अकबर के नारे के बाद राकेश टिकैत के साथ BJP IT Cell ने किया बड़ा कांड, टीवी चैनल पर मांग रहा…

मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को हुई किसान महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकट ने हिस्सा लिया था. उन्होंने पंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. इसके साथ ही टिकैत ने मंच से हर हर महादेव और अल्लाह हू अकबर के नारे भी लगाए थे. इन नारों को लेकर किसान नेता सुर्खियों में आ गए थे। वहीं बीते दिन ‘आज तक’ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने के बाद उन्हें लगातार फोन आ रहे हैं और लोग उन्हें गा लियां भी दे रहे हैं.

राकेश टिकैत ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने नंबर बदल दिया है। इसके साथ ही किसान नेता ने आईटी सेल पर भी आ रोप लगाया। रिपोर्टर ने राकेश टिकैत से सवाल किया कि मुजफ्फरनगर में दिया गया आपका नारा काफी चर्चा में है. इस संबंध में किसान नेता ने कहा, “नारे से क्या दिक्कत है? ये नारे वो हैं जो संविधान में हैं। अगर हमने गलत नारा लगाया है तो हमारे खिलाफ मामला दर्ज करें।”

राकेश टिकैत ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “नारे भी हम न लगाएं। देश में जुबान पर पाबंदी लगाने का सवाल तो नहीं आ गया ना। देश में इस तरह की सरकारें तो नहीं आ गईं, जो इन्हें प्रतिबंधित कर रही हैं। जिस तरह से वीडियो शेयर कर 10-20 हजार लोग फोन कर रहे हैं, गा ली-ग लौज कर रहे हैं। पूरे परिवार के नंबर सार्वजनिक कर रहे हैं ये लोग।”

राकेश टिकैत ने इंटरव्यू में आगे कहा, “आईटी सेल का मतलब यह नहीं कि आप किसी की निजता में दखल दोगे। हमारा क्या है, हम तो नंबर बंद कर देंगे, दूसरा ले लेंगे। हमने तो नंबर अपना बदल ही दिया है।” किसान नेता की बात सुनकर रिपोर्टर ने सवाल किया, “आपके पास फोन आ रहे हैं?” इसका जवाब देते हुए किसान नेता ने कहा, “मैं आपको दे देता हूं, आप उसे चैनल पर चलाते रहना।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *