‘अंतिम’ के विघ्नहर्ता गाने में सलमान के सिक्स पैक ऐब्स का तूफान, सोशल मीडिया पर फैन्स बोले- ओल्ड सलमान इज गोल्ड भाईजान…

Salman’s six pack abs storm in Vighnaharta song: पूरे बॉलीवुड के राजा सलमान खान (Salman Khan) को उनके शर्टलेस अवतार के लिए जाना जाता है. वह जब भी अपनी शर्ट उतारते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला देते हैं. आज ही उनकी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का पहला सॉन्ग ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज हुआ है. गणपति बप्पा की वंदना वाले इस सॉन्ग में सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिला है और उनकी शानदार बॉडी को भी इस वीडियो में देखा जा सकता है. इस गाने में सलमान खान के सिक्स पैक ऐब्स भी देखे जा सकते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ‘अंतिम’ फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में हैं जबकि उनके बहनोई आयुष शर्मा इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. ‘विघ्नहर्ता’ गाने में देखा जा सकता है कि सलमान खान आते हैं और आयुष शर्मा को हथकड़ी पहनाते हैं. इससे पहले आयुष और सलमान दोनों ही अपनी शर्ट उतारते हैं. इस दौरान दोनों की ही शानदार बॉडी और ऐब्स को दिखा जा सकता है. लेकिन सलमान खान का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि यूट्यूब पर रिलीज हुए सॉन्ग में तो फैन्स लगातार रिएक्शन कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘ओल्ड सलमान इज गोल्ड भाईजान.’ अधिकतर फैन्स इसे सुपर सॉन्ग बता रहे हैं और भाईजान पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘सलमान खान भाईजान लेजेंड.’ इस तरह उनका यह सॉन्ग दिल जीतने का काम कर रहा है.

गौरतलब है कि सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के पहले गाने ‘विघ्नहर्ता’ को अजय गोगावले ने गाया है और इसका म्यूजिक हितेश मोदक ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स वैभव जोशी ने लिखे हैं. फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का क्रेज देखने को बनता है. इस फिल्म से सलमान खान को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और शर्ट उतारने की वजह से यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही हिट मानी जा रही है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *