देखिए सोशल मीडिया पर पहली बार, कैसे होती है पोर्न फिल्म की शूटिंग, खुद पोर्न एक्ट्रेस ने किया खुलासा, देखें विडियो…

पिछले वर्षों की तुलना में कोरोना महामारी के बाद सोशल साइट्स का उपयोग काफी बढ़ गया है। समय-समय पर विभिन्न डेटा साझा किया जाता है, जो बताता है कि किन साइटों को सबसे अधिक खोजा जा रहा है। कोरोना महामारी में एक डेटा के मुताबिक पोर्न साइट्स भी खूब सर्च की गईं। विदेशों में कई ऐसी साइट्स हैं, जो पोर्न कंटेंट मुहैया कराती हैं, जिसमें अलग-अलग पोर्न स्टार्स को फीचर किया जाता है। उनमें से कई पोर्न स्टार दुनिया भर में जाने जाते हैं। हाल ही में एक पोर्न स्टार ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के पीछे का सच साझा किया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि एक एडल्ट पोर्न फिल्म की शूटिंग कितने समय तक चलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

गौरतलब है कि अपनी कहानी शेयर करने वाली पोर्न स्टार का नाम केंद्र लस्ट है, जो 43 साल की हैं। इंस्टाग्राम पर केंद्र के 7.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। केंद्र ने एडल्ट फिल्मों में कई सालों तक पोर्न स्टार के तौर पर काम किया। लेकिन अब खेल के प्रति अपने जुनून के कारण उन्होंने एमएमए और बॉक्सिंग की ओर रुख किया है। हाल ही में एक पॉडकास्ट में, ‘द सेशंस’ पर रेनी पैक्वेट से बात करते हुए, केंद्रा ने बताया कि वयस्क फिल्मों की शूटिंग के दौरान क्या होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

हम आपको बता दें कि पोडकास्ट में रेनी ने पूछा कि क्या पोर्न फिल्मों के सीन अन्य फिल्म इंडस्ट्री की तरह कई बार शूट किए जाते हैं? और इसमें कितना समय लगता है? इस पर केंद्रा ने कहा कि ज्यादातर कंपनियां बहुत ही पेशेवर हैं, लेकिन बहुत कुछ प्रत्यक्ष और निर्माता पर भी निर्भर करता है। आगे कहा जाता है कि असली सेक्स सीन सिर्फ 30 मिनट के लिए होते हैं, उसके बाद सामान्य फिल्मों की तरह शूटिंग की जाती है. कई मामलों में यह निर्देशक पर निर्भर करता है कि शूटिंग में कितना समय लगेगा। फीचर फिल्म होने पर भी सेट पर कम से कम 12 घंटे रुकना पड़ता है। मुझे याद है कि मैं एक फीचर फिल्म के लिए सेट पर 18 घंटे रुका था और मैं सोच रहा था कि शूटिंग कब खत्म होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *