जब पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी सानिया मिर्जा हॉटल के रूम में शाहिद कपूर के साथ मुंह काला करते हुए पकड़ी? दोनो..

When Pakistani cricketers wife Sania Mirza was caught blackmailing Shahid Kapoor in the hotel room? Both..: जैसा की आप लोगों को पता है कि भारत के अंदर खेलों को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है हालांकि भारत के अंदर क्रिकेट की लोकप्रियता काफी ज्यादा है लेकिन वही टेनिस काफी ज्यादा पसंद करते हैं अगर टेनिस की बात की जाती है तो इस खेल की सुपरस्टार के लिए जाने वाली सानिया मिर्जा को आखिर कैसे भूला जा सकता है दुनिया में टेनिस से नाम कमाने वाली सानिया मिर्जा एक बहुत अच्छी टेनिस खिलाड़ी है!

वैसे तो उनके बहुत सारे फेन्स है लेकिन इनके आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी जबरदस्त फैन हैं और साथ ही सानिया मिर्जा जितनी टैलेंटेड है उतनी ही ज्यादा खूबसूरत भी है! हालांकि अब सानिया मिर्जा पाकिस्तान जा चुकी है क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाई थी!

लेकिन एक समय तो ऐसा भी था जब सानिया मिर्जा और बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर के बीच अफेयर की चर्चा काफी ज्यादा थी और ऐसा भी माना जाता था कि दोनों के बीच ही है रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था हालांकि इस रिश्ते के बारे में सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर ने कम ही खुलकर बात नहीं की है और फिर एक शो में जज ने सानिया मिर्जा से पूछा गया कि ऐसा कैसे हो सकता है कि आपने अभी तक बॉलीवुड के किसी अभिनेता को अप्रोच नहीं किया तो इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब दिया था कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ वहीं उसके बाद उनसे पूछा गया कि आपकी और शाहिद कपूर के बारे में काफी चर्चाएं सामने आई थी!

जब शाहिद कपूर के बारे में चर्चा के बारे में पूछा गया तो कहा गया कि क्या वह सब कुछ सच है तो सानिया मिर्जा ने इस पर तुरंत जवाब दिया था कि मुझे याद नहीं यह तो बहुत पहले की बात है मैं बहुत ज्यादा ट्रैवलर करती थी इसलिए ऐसा नहीं हो सकता! वही मुझसे पूछा गया था कि शाहिद कपूर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसके साथ तुम शादी करना या हुकअप करना चाहोगी तो ऐसे में सानिया मिर्जा ने मुस्कुराते हुए कहा कि रणवीर सिंह के साथ हुकम रणवीर कपूर के साथ शादी और शाहिद कपूर का काम तमाम करना चाहिए!

दरअसल शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी यह उस समय की बात है जब करीना कपूर ने तुरंत ही शाहिद कपूर को अपनी जिंदगी से निकाला था और उस समय सानिया मिर्ज़ा शाहिद कपूर के जख्मों पर मरहम लगाने के लिए आई थी और वहीं साल 2009 में पहले इन दोनों को एक दूसरे के साथ ही देखा जाया गया है वही दोनों ने कभी अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश भी नहीं की यहां जानकारी के लिए बता दें कि जब शाहिद कपूर फिल्म कमीनी में काम कर रहे थे तब अक्सर ही सानिया मिर्जा को उनके सेट पर भी देखा जा चुका है और जब सानिया मिर्जा किसी शॉर्ट को ओके कहती थी तभी उसको फाइनल भी किया जाता था!

इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो दोनों को बेंगलुरु के होटल में भी एक साथ देखा गया था दरअसल उस समय कुछ ऐसा हुआ था कि शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा को होटल के वेटर ने उन्हें एक रूम में देख लिया था जिसके बाद से ही उनके मुहर लग गई थी लेकिन आपको पता ही होगा कि खुशी किसी के पास ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते हैं और वही एक समय में शाहिद कपूर के ऊपर इल्जाम लगा दिए गए थे कि शाहिद कपूर इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों के दीखते हैं!

उस समय खबर यह भी थी कि सानिया मिर्जा जिस समय शाहिद कपूर को डेट कर रही थी वही वह किसी तेलुगू स्टार के साथ भी डेटिंग करती थी और इसी वजह से इन दोनों के बीच रिश्ते खराब होते चले गए वहीं सानिया मिर्जा के मुताबिक शाहिद कपूर उन्हें एक टोपी के तौर पर मानते हैं उनको जरा भी स्पेस नहीं देते हैं लेकिन अब दोनों अलग होकर अपने अपने जीवन में खुशहाली से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पत्नी बन चुकी है तो वहीं शाहिद कपूर ने मीरा कपूर को अपनी पत्नी के रूप में अपना दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *