सोशल मीडिया पर आग लगा रहा करीना कपूर और उनकी दोस्तों का सेंशुअल लुक

The sensual look of Kareena Kapoor and her friends: एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी गर्ल गैंग बीटाउन में बेहद पॉपुलर है. उनकी फोटोज और पार्टीज अक्सर सुर्ख‍ियों में रहती है. अब एक बार फिर करीना और उनकी इस गली गैंग की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है इस तस्वीर की खासियत यह है कि इसमें सभी सेलेब्स के आउटफिट नजर आ रहे हैं जिसमें करीना का ग्लैमरस लुक भी देखने को मिल रहा है. बता दें कि वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के साथ शेयर करना बिलकुल नहीं भूलती.

करीना की गर्ल गैंग में उनकी बहन करिश्मा कपूर, मल्लिका भट्ट, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल है. करीना ने पार्टी नाइट की फोटो शेयर की है जिसमें वह वाइट शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रही हैं. खुले बालों में करीना का यह लोग बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा है. वही मलाइका अरोड़ा ने भी पार्टी की लाइमलाइट लूट ली उनका स्टनिंग लुक देखने लायक है.

https://www.instagram.com/p/CTH_hnJjAeE/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि करिश्मा कपूर ब्लू टॉप और ब्लैक पैंट्स में दिखी तो वहीं दूसरी ओर अमृता अरोड़ा ऑल वाइट पायजामा लुक में नजर आएंगे इस तस्वीर को साझा कर करीना ने लिखा ‘My Forever Girls’. अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना अपनी इस गर्ल गैंग के कितनी क्लोज हैं. इससे पहले भी करीना और अमृता दोस्तों संग पार्टी की फोटोज साझा करती रहती हैं वह एक दूसरे से मिलने के बहाने बना ही लेती हैं और उन्हें फैंस के साथ भी शेयर करना नहीं भूलती.

करीना कपूर पिछले दिनों मालदीव वेकेशन पर गई थी. उनकी वाह वेकेशन फैमिली ट्रिप थी जिसमें सैफ अली खान और उनके दोनों बच्चे तैमूर और जहांगीर थे. करीना ने मालदीव में सादे तरीके से कब 51वा बर्थडे सेलिब्रेट किया था. साथ ही बेटे जहांगीर के 6 महीने पूरे होने पर करीना ने बहुत प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *