मेरे एडल्ट फिल्मों में काम करने के वजह से मेरे परिवार को कोई फर्क नही पड़ता …..

Because of my working in adult films, my family doesn’t care: अमेरिका के इंडियाना पोर्न स्टार ने हाल ही में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री और उससे जुड़ी जिंदगी को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। हाल ही में इंटरव्यू में,स्पेंसर ब्रैडली, जो कि आज एक सफल एडल्ट स्टार हैं, उन्होंने बताया कि वह पोर्न एवं एडल्ट फिल्म करने में काफी खुश रहते है।अपने उद्योग के बारे में पोर्न स्टार ने कई बातों पर से पर्दा उठाया है। छोटी सी उमर में स्पेंसर ब्रैडली को एक्टिंग का काफी शौक था लेकिन उन्होंने एडल्ट होने के बाद पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया, और फिर इसी में अपना कैरियर बनाने का फैसला किया,स्पेंसर ब्रैडली वर्तमान समय में सबसे अधिक डिमांड वाली पोर्न स्टार हैं।उन्होंने ये भी कहा की उनके परिवार को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता है।

बेस्ट सेस्क सीन का पुरस्कार जीते है ये…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,हाई स्कूल के बाद ही स्पेंसर ब्रैडली ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दी थी। वह इस पेशे में साल 2019 से है। इससे पहले वह स्थानीय स्ट्रिप क्लबों में एक मॉडल और डांसर की तरह काम करती थीं। बता दें कि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की वजह से पोर्न स्टार को कई अवॉर्ड भी मिले हैं,जिसमें बेस्ट सेस्क सीन और हॉटेस्ट न्यूकमर के लिए AVN पुरस्कार मिल चुका है।

इंटरव्यू के दौरान कहीं यह बातें….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,ऐसा पता चलता है कि,स्पेंसर ब्रैडली ने डेली स्टार को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि उनका लक्ष्य केवल हर साल से ज्यादा अधिक से अधिक फिल्म बनाना है और तो और वह खुद की प्रोडक्शन हाउस भी खोलना चाहते हैं। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि , ‘मैंने जुलाई 2019 में पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था, इसलिए मुझे अब लगभग 2.5 साल हो गए हैं। मेरी पहली शूटिंग फ्लोरिडा में थी और फिर तीन साल पहले फुल-टाइम पोर्न करने के लिए मैं लॉस वेगास आ गई थी।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *