स्वरा भास्कर ने की तालिबान की तुलना हिंदुत्व से, तो रूबिका लियाकत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इन दिनों अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो चुका है और ऐसे में अफगानिस्तान के राष्ट्रपति भी अपने देश और जनता को छोड़कर भाग चुके हैं! वहीं दूसरी और बातें यह भी चल रही है कि भारत अब तालिबान पर किस प्रकार का रुख अपनाने वाला है! इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक बड़ा बयान जारी कर दिया है! दरअसल अभिनेत्री ने हिंदुओं की तुलना आतंक से कर दी हैं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है!

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट कर अपनी बात को रखा है उन्होंने कहा है कि हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और तालिबान आतंक से सभी हैरान और सभा हो सकता है हम तालिबान आतंक से शांत नहीं रह सकते और फिर हिंदुत्व आतंक के बारे में बोलने से भी नाराज हो जाएंगे! हमारी माननीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़न और उस पीड़ित की पहचान आधारित नहीं होने चाहिए!

रुबिका लियाकत ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की बातें एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत को काफी ज्यादा खली है! जिसके बाद पत्रकार ने अभिनेत्री को करारा जवाब देते हुए लिखा कि हिंदुत्व टेरर!! लड़ाके कहाँ है? रॉकेट लॉंचर,मशीन गन के साथ घूम रहे आतंकी दिखा दीजिए..मुल्क पर क़ब्ज़ा करने की कोई तस्वीर दिखा दीजिए…संस्कृत या हिंदी में लिखा वो क़ानून बता दीजिए जहां घूँघट के बग़ैर औरतों के निकलने पर पाबंदी हो.. अच्छा आप बस हिंदुस्तान से भाग रहे मुसलमान दिखा दें!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *