शेरशाह से अपने बहनोई को लॉन्च करने वाले थे सलमान खान, विक्रम बत्रा की फैमिली ने सुना तो…

Salman was about to launch his brother-in-law from Sher Shah: अभी कुछ दिनों पहले आई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह फिल्म कारगिल वॉर के हीरो रहे शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. फैंस के साथ ही सेलेब्स से भी सिद्धार्थ खूब वाहवाही लूट रहे हैं. इस फिल्म का जोश अभी शांत नहीं हुआ था कि फिल्म के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. जिसे सुन कर फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए हैं. अपने एक इंटरव्यू में प्रोड्यूर ने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म में किसी और को अप्रोच करना चाहते थे.

बता दें कि सलमान चाहते थे कि वह अपने बहनोई को लॉन्च करें. जी हां,  शब्बीर बॉक्सवाला का कहना है कि सलमान खान चाहते थे कि इस फिल्म के लिए उनके बहनोई आयुष शर्मा को लिया जाए. सलमान का कहना था कि शेरशाह फिल्म आयुष की डेब्यू फिल्म हो, लेकिन विक्रम बत्रा के परिवार वाले सिद्धार्थ को इस किरदार में देखना चाहते थे. जिसके बाद सलमान को यह बात समझाई गई. और बाद में फिर सलमान खान ने इस बात को मान भी लिया.

क्या है इस फिल्म की कहानी 

अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी फिल्म ‘शेरशाह’ शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में विक्रम बत्रा की जिंदगी की  शुरुआत से लेकर आखिरी सांस तक की पूरी कहानी दिखाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपने देश के लिए अपनी जान कुर्बानी दी थी. यह फिल्म करीब 2 घंटे 15 मिनट की है. जो आपकी आंखों में आंसू ले आएगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में कियारा डिंपल चीमा का करिदार निभा रही हैं. जो विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड होती है. दोनों शादी के बारे में सोच रहे होते हैं. पर उनकी शादी नहीं होती और विक्रम बत्रा के मरणोपरांत डिंपल चीमा उनकी विधवा बनकर अपनी पूरी जिंदगी काट लेती हैं

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *