बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने हाई सिल्ट ड्रेस पहन मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, बोल्डनेस देख उड़ें लोगों के होश.., देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने वेट लॉस करने के बाद ही अपनी तस्वीरों को शेयर करके हर किसी को हैरान भी कर दिया वही रिचा चड्डा का वजन भी काफी अधिक बढ़ गया था और वही अपनी लॉस वेट लॉस वाली तस्वीरों को शेयर करके अभिनेत्री ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया! उन्होंने स्किन फिटनेक वाली ड्रेस पहनी हुई है और काफी ज्यादा बोल्ड भी नजर आ रही है! वहीं जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने केवल 3 महीनों में ही अपना 15 किलो तक का वेट कम किया है!

ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते भी लिखा है कि हेल्दी वेट लॉस का मतलब यह होता है कि आप अपनी मसल्स लूज नहीं करें जैसे कि मेरे केस में कूल्हे की मांसपेशियों बरकरार रखी हैं वही रिचा चड्डा ताई है वेट लॉस देखकर अब हर कोई हैरान भी है और कमेंट सेक्शन है उनके चाहने वालों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं!

https://www.instagram.com/p/Cb7e2IstW__/

वही आपको मालूम हो कि वजन ज्यादा हो जाने पर अचानक से उसे हटाने की कोशिश में लोग आम तौर पर अपने मसल्स भी लूट कर देते हैं और जिसका नुकसान यह होता है कि अपीयरेंस काफी ज्यादा खराब हो जाता है और यही वजह है कि वजन घटने के साथ-साथ लुक अच्छा नहीं रहता! जहां तक अभिनेत्री की बात है तो उन्होंने इस प्रॉब्लम को बहुत ही अच्छी तरीके से भी हैंडल किया है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *