टीवी जगत की संस्कारी बहु ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, पूल ने दिखाया बोल्ड अवतार …

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने सुपरहिट टीवी सीरियल्स के जरिए घर-घर में खास पहचान बनाई है। बेशक वह अपने शोज में हमेशा संस्कारी बहू के अवतार में नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में रुबीना ने अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान कर दिया है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना लगातार फैंस के बीच छाई हुई हैं। रुबीना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका हर दिन नया अवतार देखने को मिलता है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग लगातार लंबी होती जा रही है. रुबीना अब एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं।

रुबीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह थाई हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग श्रग पेयर किया है। हर फोटो में वह बीच पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. रुबीना ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सफरनामा’। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बन बनाया है और लाइट मेकअप किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *