खेसारी लाल ने इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिल गए इतने व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का जलवा जारी है. फिल्मों के जरिए जहां वह अपने फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। साथ ही अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में उनका नया गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में वह गजब के स्मार्ट लग रहे हैं।

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘कजरा’ रिलीज हो गया है जिसमें वह एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. न्यूकमर एक्ट्रेस की खूबसूरती और डांस मूव्स देखकर लोग अपना दिल खो रहे हैं. गाने के बोल भी खूबसूरती को लेकर बनाए गए हैं।

एक्ट्रेस की शिकायत है कि भगवान ने उन्हें इतना खूबसूरत क्यों बनाया है। वह उन्हें शाप देती है। तब नायक उनसे कहता है कि काजल लगाओ, यह नहीं देखा जाएगा। इस गाने में खेसारी लाल यादव अल्लू अर्जुन अंदाज में पुष्पा के स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इसमें वे अपनी धोड़ी पर हाथ फेरते भी नजर आ रहे हैं.

इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने आवाज दी है. कहा जाता है कि शिल्पी राज जिस गाने को अपनी आवाज से सजाती हैं उसका हिट होना तय है। वहीं, न्यूकमर एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *