खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, बोल्ड फोटो देख हो जाएंगे दीवाने…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर को तो हर कोई बखूबी जानता ही है वहीं उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम भी किया है और अच्छा खासा नाम भी कमा लिया है वहीं दूसरी और आपको बता दें कि शाहिद कपूर शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम मीरा कपूर है! वही उनकी पत्नी मीरा कपूर काफी ज्यादा ग्लैमरस है! इतना ही नहीं बल्कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नजर आती है!

आपको बता दें कि मीरा राजपूत अक्सर ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं और भले ही वह फिल्मों में काम नहीं करती हो लेकिन वह किसी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं है खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं से भी सुंदर दिखाई देती है!

वही हेल्थ डे पर मीरा राजपूत ने अपने योगासन करते हुए कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है और एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा! वहीं अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में स्वयं को पोषण देने का इरादा मन, शरीर और आत्मा की शांति के बारे में बातचीत लिखी हैं!

इतना ही नहीं बल्कि मीरा राजपूत नहीं अपनी नोट में आगे यह लिखा है कि जब आपके बच्चे आपकी सफलता हो और आप की असफलता हो दोनों को देखते हैं तो मैंने इन दोनों पलों को जिया है! यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दो बच्चों के माता पिता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *