जब कियारा आडवाणी फैशन के चक्कर में उछाल बैठी इज़्जत, ड्रेस में से आर पार दिख गया सब कुछ.., देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री कियारा आडवाणी जो कि आज के समय में एक फेमस अभिनेत्री मानी जाती है वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है और ऐसे में अभिनेत्री के फैंस उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने होते रहते हैं और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाइ देती है! वही आपको बता दें कि अपने करियर में अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है!

वहीं अब हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं! यह आपको बता दें कि अभिनेत्री सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है जो कभी तो अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर ही लेती है लेकिन इस बार इसके पीछे का कारण उनका एक वीडियो है जो कि समय काफी वायरल हो रहा वहीं अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया की साइट पर छाया हुआ है और इसमें अभिनेता शाहिद कपूर भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं!

वहीं अगर बात करें बाहर हो रही इस वीडियो की तो इस वीडियो में पहले तो शाहिद कपूर ही नजर आ रहे हैं वहीं उन्होंने ब्लैक कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहनी हुई है और उनका यह लुक भी बड़ा ही कमाल का लग रहा है और जिसके बाद क्यारा आडवाणी वैनिटी कार से बाहर आती हुई दिख रही है और फिर दोनों एक साथ पोज देने लग जाते हैं ऐसे में इस दौरान अभिनेत्री ने कैमल कलर की काफी अधिक स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहनी हुई है!

वही उनकी ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर का नेट लगा हुआ दिख रहा है साथ ही उनकी यह ड्रेस ऑफ शोल्डर की थी ऐसे में वायरल हो रही वीडियो में मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया भी दिखाई दे रही थी और उनकी ड्रेस में भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है वही फैंस के द्वारा अब यह तीनों की इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *