राम चरन ने 41 दिन की कठिन पूजा अर्चना और दिन रात रहे नंगे पैर, एक्टर के काले वस्त्रों में छुपा है गहरा राज..

Ram Charan की ताज़ा खबरे हिन्दी में ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म ‘RRR’ दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे राम चरण की इस फिल्म में एंट्री सीन काफी शानदार रहा है. हजारों की भीड़ के बीच फिल्माया गया। ब्रिटिश सरकार के थाने का घेराव करने आए एक खास स्वतंत्रता सेनानी को पुलिस में पकड़ने के लिए पुलिस अफसर बने राम चरण का संघर्ष सिनेमा प्रेमियों का सिर चढ़कर बोल रहा है.

इस फिल्म में राम चरण की दमदार एक्टिंग ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म की लोकप्रियता सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का जादू देखने को मिल रहा है. फिल्म का क्लाइमेक्स शानदार रहा है। राम चरण प्रभु श्री राम की तरह, जिसने भगवा पहनकर तीर चलाने का करतब देखा, वह इसका प्रभाव जान सकता है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की एक्टिंग की इस साधना की सफलता के लिए राम चरण इन दिनों फिल्म की रिलीज के साथ एक और साधना कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेता राम चरण मुंबई के गेयटी थिएटर में दर्शकों के साथ नंगे पैर अपनी फिल्म ‘R.R.R’ देखने पहुंचे। एक्टर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल राम चरण 41 दिनों की कठिन साधना के बीच में हैं, आइए जानते हैं इस साधना के बारे में विस्तार से.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राम चरण जब मुंबई के गेयटी थिएटर पहुंचे तो एक बात ने सबका ध्यान खींचा। आपको बता दें कि इस दौरान राम चरण का पहनावा देखने लायक था। राम चरण यहां काले रंग के कुर्ते और पायजामा में नजर आए। उनके हाथ में भगवा रंग का कपड़ा और गले में रुद्राक्ष की माला भी थी।

दरअसल, सुपर स्टार राम चरण हमेशा से अयप्पा स्वामी के भक्त रहे हैं और वह कई सालों से ‘माला’ लेकर मंदिर जाते रहे हैं। इसे भक्त अयप्पा माला कहते हैं। बता दें कि अयप्पा की इस माला को पहनना एक साधना का हिस्सा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ऐसी साधना के कारण भक्त को काले कपड़े पहनने पड़ते हैं. यह साधना लगातार 41 दिनों तक चलती है और इस दौरान भक्त केवल शाकाहारी भोजन करते हैं। जो भी यह साधना करता है वह 41 दिनों तक नंगे पैर चलता है। इस साधना के पूरा होने के बाद, भक्त केरल के सबरीमाला में अयप्पा स्वामी मंदिर जाते हैं और इस अनुष्ठान को समाप्त करते हैं।

आपको बता दें कि राम चरण करीब बीस साल की उम्र से इस अनुष्ठान का ईमानदारी से पालन कर रहे हैं। वह साल में दो बार पूरी श्रद्धा के साथ इस अनुष्ठान का पालन करते हैं। इस दौरान वह अपने माथे पर चंदन भी रखते हैं।

➡️  Latest News of Nora Fatehi in Hindi

➡️ Nita ambani News in Hindi

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *