50 साल की उम्र में पहले पति से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर से भी भरा गया दिल, कहा : नए उम्र के लड़के को…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज के समय में काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है वहीं अगर उनकी सोशल मीडिया पर फैंस फॉलोविंग की बात करें तो वह भी काफी ज्यादा है! वहीं दूसरी ओर उनके चाहने वाले उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हैं वहीं अभिनेत्री नहीं अभी तक काफी फिल्मों में काम किया है और आइटम सॉन्ग भी किए हैं जिसमें वह कई बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ ही दिखाई दे चुकी है यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती है वही वह पोस्ट उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की जाती हैं और अब हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो अभी वायरल हो रहा है!

बता दें कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शुरू में ही रहती हैं वही वह कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका एक वीडियो है जो कि इस समय काफी वायरल हो रहा है! वही हाल ही में अभिनेत्री की एक वीडियो काफी वायरल हुई है जिसको मशहूर फोटोग्राफर विरल बयानी की ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है वहीं फैंस को अब यह वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है और इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं!

वहीं अगर वायरल वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में अभिनेत्री पेप्स को पोज देती हुई दिखाई दे रही है वहीं इस दौरान वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है उनकी यह ड्रेस कंधे की एक तरफ से काफी ज्यादा ओपन ड्रेस थी! ऐसे में मलाइका की इस ड्रेस के नीचे छोटा सा घेर देखने को मिल रहा है उनका यह लुक बड़ा ही कमाल का भी लग रहा है! वही तस्वीरें क्लिक करवाते समय एक छोटा सा बच्चा उनके सामने भी आ जाता है जिसके बाद अभिनेत्री उससे हाथ मिलाती है और पूछती है कि क्या वह उनके आज की डेट हैं जिस पर बच्चा हम कह देता है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही आपको बता दें कि उसके बाद मलाइका अरोड़ा कहती है कि यह बच्चा खो तो नहीं गया है जिसके बाद उस बच्चे को मलाइका अरोड़ा के पास से हटा दिया जाता है वही बच्चे को देखकर मलाइका भी काफी ज्यादा खुश हो जाती हैं! ऐसे में वीडियो की वजह हो जाने के बाद फैंस भी मजेदार कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को छोड़ दिया है और वह इस बच्चे को डेट कर रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *