भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी पर आया अमेरिकन एडल्ट स्टार का दिल, ट्वीट कर दुनिया के सामने कहीं दिल की बात…

अगर आईपीएल 2022 की बात करें तो 2022 में गुजरात टाइटंस में भी अपना डेब्यू कर लिया और इस दौरान टीम ने पहले ही मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल भी कर ली और इस टीम के हीरो भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे और उन्होंने अपने अद्भुत गेंदबाजी की मदद से अपनी टीम को एक बेहतरीन जीत भी दिलवाई है!

वही 28 मार्च को यह मैच खेला गया था जिसमें मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में महज 25 रन दिए थे और तीन विकेट भी चटका दिए! वही शानदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच की अवार्ड से भी नवाजा गया था और इस परफॉर्मेंस के बाद वह लगातार ही सुर्खियां बटोरने में भी दिखाई दे रहे हैं! लेकिन इस बीच अमेरिकन पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट उनकी शानदार गेंदबाजी की भी दीवानी हो गई हैं यहां आपको बता दें कि उन्होंने ट्विटर पर मोहम्मद शमी के लिए एक बेहद ही स्पेशल मैसेज लिखा है!

वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में मोहम्मद शमी को टैग करते हुए लिखा है कि बेहद ही शानदार प्रदर्शन मोहम्मद शमी!

वहीं उन्होंने जैसे ही मोहम्मद सभी के लिए ट्वीट किया वैसे ही उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका यह बता दे कि कुछ साल पहले ही मोहम्मद शमी की पत्नी और उनके बीच अनुबंध का मामला सामने आया था और ऐसे में अब एडल्ट स्टार की ट्वीट आने के बाद ट्विटर पर यूजर मोहम्मद शमी की काफी खिंचाई कर रहे हैं!

https://twitter.com/isufiyanshaikh/status/1509133676533383171

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *