आखिर क्यों हो दिलीप कुमार को देखते ही धर्मेंद्र बिलखकर कर रोने लगे?

Dharmendra started crying: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार, सदाबहार अभिनेता और हिंदी सिनेमा के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया. दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार थे जिसके बाद उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में 98 वर्ष की उम्र में अपना दम तोड़ दिया. बॉलीवुड सेलेब्स उनके घर पर अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भी उन सितारों में से एक थे जो उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.

धर्मेंद्र, दिलीप कुमार को आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर पर पहुंचे और उन्हें थामकर बिलख बिलख कर रो पड़े. अब अपने भाई जैसे कोई एक्टर दिलीप कुमार के बारे में इमोशनल कर देने वाला एक पोस्ट शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/aapkadharam/status/1412823480706473989

धर्मेंद्र ने अपने टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि,’आखिरी बार मैंने अपने भाई को बाहों में लिया। इस फोटो में धर्मेंद्र जमीन पर बैठे हैं और ठीक उसके बगल में दिलीप कुमार पार्थिव शरीर रखा हुआ है। फोटो को साथ धर्मेंद्रे ने इमोशनल कर देने वाला मेसेज लिखा। उन्होंने लिखा, ‘सायरा ने जब कहा, धर्म, देखो साहब ने पलक झपकी है, दोस्तों मेरी जान निकल गई। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे। दोस्तों, मुझे दिखवा नहीं आता लेकिन मैं अपने जज्बात पर काबू भी नहीं कर पाता, कह जाता हूं।’

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *