महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी छोड़ने के बाद चला रहे है अपनी मनमर्जी, जडेजा ने कहा : मुझे नहीं पसंद आई माही भाई….

आईपीएल 2022 के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सीएसके की यह लगातार दूसरी हार है। पिछले साल की चैंपियन सीएसके का ऐसा प्रदर्शन देखकर हर कोई हैरान है। लखनऊ से मिली हार को लेकर कुछ लोग रवींद्र जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ महेंद्र सिंह धोनी से नाराज भी हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने लखनऊ के खिलाफ पारी का 19वां ओवर शिवम दुबे को सौंपा। यह ओवर दोनों टीमों के दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण था। लेकिन इस ओवर में दुबे ने 25 रन दिए और सीएसके की हार लगभग तय कर दी। इस फैसले को लेकर धोनी की लगातार आलोचना हो रही है. लेकिन इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी धोनी पर अपना गुस्सा निकाला है। धोनी की ये बात जडेजा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

धोनी के बारे में कही ये बात

कप्तानी से हटने के बाद भी जडेजा को धोनी का लगातार निर्णय लेना पसंद नहीं आया। जडेजा ने मैच के बाद कहा, ‘कभी-कभी आप कमान अपने हाथ में लेते हैं कि जरूरत पड़ने पर मैं समझता हूं, लेकिन दूसरे मैच में ही क्या देखने को मिला. मैं जडेजा का पक्ष नहीं ले रहा हूं। लेकिन एक क्रिकेट फैन के तौर पर कि जडेजा बाउंड्री पर खड़े थे और आप सारा खेल चलाते रहे. बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, मुझे उनसे इस तरह बात करना पसंद नहीं है, लेकिन इस मैच में जो हुआ वह मुझे पसंद नहीं आया।

उन्होंने कहा, ‘मैंने जो भी मैच देखा है, वह गलत है, इसमें कोई शक नहीं है। धोनी का मुझसे बड़ा कोई फैन नहीं, उनका मिजाज क्या है, क्या करते हैं, सिर्फ दो मैच हुए हैं और कप्तानी छोड़ दी तो कमान नए कप्तान को सौंप दी, अगर ये आखिरी मैच होता और करो या मौत की बात होती तो समझ में आता अगर उसने ऐसा किया होता।

धोनी का बहुत ही गलत फैसला

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच के सबसे अहम और निर्णायक ओवर में गेंद शिवम दुबे को दी। लखनऊ की पारी का यह 19वां ओवर था। इस ओवर से पहले धोनी को शिवम दुबे से बात करते भी देखा गया। दुबे के इस ओवर में लुईस और आयुष ने 25 रन बनाए। जिससे लखनऊ की जीत लगभग पक्की हो गई थी। यह ओवर दुबे को देना धोनी का फैसला था, लेकिन इसके लिए जडेजा को जिम्मेदार माना जा रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *