जब कियारा आडवाणी ने अपने सेक्सी और बिंदास लुक से अवार्ड फंक्शन में लगाई आग, चारो तरफ हुई चर्चा…

कबीर सिंह की अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है! बीती रात एक अवॉर्ड शो में अभिनेत्री ने जमकर अभिनेत्री अवॉर्ड शो सेरेमनी में अभिनेत्री एक ऐसी ड्रेस पहनी है! जिसे देखकर दर्शकों के होश उड़ गए अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं! हर कोई उनके हुस्न का दीवाना हो रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बीती रात गुरुवार को अभिनेत्री ने गरासिया मिलेनियम अवॉर्ड्स में परफॉर्मेंस की शो के दौरान अभिनेत्री ब्लू कलर के जम सूट में नजर आए जिसका नेकलाइन बहुत ही ज्यादा डीप था! अभिनेत्री के बिना ब्रा वाले लुक ने दर्शकों के दिल में खलबली मचा दी है! शो के दौरान कैमरे के सामने अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं! अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया का पारा काफी हाई कर दिया है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

कियारा आडवाणी पिछले दिनों फिल्म शेरशाह फिल्म में आखरी बार नजर आई थी! इस फिल्म में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था! वर्तमान समय की बात करें तो अभिनेत्री के पास काफी सारे प्रोजेक्ट हैं जोकि एक के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होंगे! अभिनेत्री की फिल्म कुछ इस प्रकार है आरसी 15 भूल भुलैया 2 गोविंदा नाम मेरा और जुग जुग जियो!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *