रणबीर कपूर अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ इस तारीख को कर रहे हैं शादी, मीडिया में दिया यह बयान

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी का ख्याल उनके दिमाग में है लेकिन यह कब होगा यह अभी तय नहीं हुआ है। रणबीर, जो हाल ही में अपने पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का प्रचार कर रहे थे, ने पुष्टि की कि इन दोनों की शादी करने की प्लानिंग जल्दी है लेकिन तारीख अभी निर्धारित नहीं हुई है.

गौरतलब है कि इस बॉलीवुड अभिनेता ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि, “मैं मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी की शादी की तारीख नहीं बताऊंगा लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है, इसलिए यह जल्दी होगा. वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट के पिता और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने एक टैब्लॉइड को बताया कि ये सभी अफवाहें हैं जो काफी समय से चल रही हैं।

आपको बताते चलें कि रणवीर कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं कब शादी करने जा रहा हूं। हमने वास्तव में एक तारीख तय नहीं की है। लेकिन यह निश्चित रूप से कार्ड पर है। हमने अभी तक उन कार्डों को नहीं छापा है, लेकिन यह कार्डों पर है!” आपको बता दें कि इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में पांच साल की शूटिंग के बाद अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी की। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *