Apple का धमाका iphone 12 की कीमत कर दी इतनी कम की एक नही दो फोन लोगे आप,जाने कीमत

यदि आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं और एक Apple स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए मौका हो सकता है, क्योंकि Apple iPhone 12 एक आधिकारिक Apple पुनर्विक्रेता को iStore पर भारी कीमत में कटौती मिल रही है। ग्राहक Apple iPhone 12 पर 28,000 रुपये की छूट पाने के लिए कार्ड कैशबैक और एक्सचेंज डिस्काउंट सहित कई ऑफर क्लब कर सकते हैं। वर्तमान में, Apple iPhone 12 iStore पर 65,990 रुपये के MRP पर उपलब्ध है।

आईफोन 12 पर 5 हजार का कैशबैक

हालांकि, खुदरा विक्रेता 5000 रुपये की तत्काल छूट दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहक कोटक महिंद्रा डेबिट और क्रेडिट कार्ड, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड और एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ऐप्पल आईफोन 12 खरीदने पर अतिरिक्त 5000 कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे खरीदें iPhone 12 सिर्फ 37,900 रुपये में

ग्राहक प्रभावशाली छूट पर Apple iPhone 12 खरीदने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत डिस्काउंट वैल्यू स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। उदाहरण के लिए, ग्राहक अपने पुराने Apple iPhone XR 64GB स्मार्टफोन को iStore पार्टनर वेबसाइटों जैसे Cashify.in या Servify पर बहुत अच्छी स्थिति में ट्रेडिंग करने के लिए 18,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। कीमत में कटौती, कार्ड कैशबैक और एक्सचेंज डिस्काउंट सहित, ग्राहक Apple iPhone 12 को 37,900 रुपये में खरीद सकते हैं, कुल 28,000 रुपये की छूट के लिए।

आईफोन 12 स्पेसिफिकेशंस

यह Apple के तीसरी पीढ़ी के न्यूरल इंजन के साथ A14 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है और इसमें सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। स्मार्टफोन सुरक्षित प्रमाणीकरण के लिए फेस आईडी के साथ आता है। कैमरा फीचर्स के मामले में, Apple iPhone 12 पोर्ट्रेट मोड, 4K वीडियो और स्लो-मोशन वीडियो के साथ 12 MP का ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा पैक करता है। साथ ही, स्मार्टफोन पानी और धूल प्रतिरोधी है, और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *