क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी लीग IPL की टीमों की ये बिंदास हसीनाएं है मालकिन, फोटो देख हुस्न पर होंगे फिदा..

जैसा की आप सबको मालूम है कि भारत देश में क्रिकेट को काफी रोमांचक खेल माना जाता है और लोग इसका भरपूर आनंद लेते हैं वहीं अगर बाद इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल की हो रही हो तो आखिरकार कौन कैसे पीछे रह सकता है इस लीग का लोग पूरी तरीके से आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं! वही आपको बता दें कि आईपीएल में केवल क्रिकेट का रोमांच ही नहीं बल्कि ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिल जाता है और इस T20 के मुकाबलों के दौरान कई फ्रेंचाइजी की मालकिन सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन भी बन जाती है तो आइए नजर डालते हैं टूर्नामेंट में अब तक की सबसे हॉट फीमेल ओनर्स की लिस्ट पर-

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को तो हर कोई जानता ही होगा वही अभिनेत्री और उनके पति राज कुंद्रा ने राजस्थान रॉयल्स में 11.7% की हिस्सेदारी खरीदी थी ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कई मौकों पर अपनी टीम को चीयर करती हुई दिखाई दी है और यह टीम स्पॉट फिक्सिंग की बाजार से 2 साल के लिए बैन हो गई जिसके बाद इस दंपति का राजस्थान रॉयल से मालिकाना हक ही खत्म हो गया!

जूही चावला

बॉलीवुड की अभिनेत्री जूही चावला आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ओनर है! वहीं कोलकाता में उनकी हिस्सेदारी बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के साथ है!

गायत्री रेड्डी

इस लिस्ट में तीसरा नाम गायत्री रेडी कहां का है जो कि डेक्कन क्रॉनिकल के ओनर की विकेंटराम रेड्डी की बेटी है जिनके पास आईपीएल की टीम डेक्कन चार्जर्स की ओनरशिप थी!

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और दिल पर गण के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा को आयकर की सबसे क्यूट मालकिन में से एक माना जाता है वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री के फैंस उनके डिंपल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और वह पंजाब किंग्स इलेवन की को-ओनर है!

काव्या मारन

संघ ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी है काव्य और सनराइजर्स हैदराबाद उन्हीं की टीम है वही काव्या पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी भी हैं!

नीता अंबानी

इस नाम से तो आप सभी लोग काफी अच्छे से वाकिफ होंगे क्योंकि यह नाम बहुत बड़ा नाम है वही नीता अम्बानी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की मालकिन है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *