अब KRK ने लिया अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन से पंगा,जाने क्या किया अब

जब से कोरोना का दौर शुरू हुआ है तब से फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना शुरू कर दिया है। लेकिन अब जब सिनेमाघर खुल गए हैं तो कुछ मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है। कमाल आर खान ने अपने ताजा ट्वीट में ऐसे फिल्म निर्माताओं पर सवाल उठाया है जो यह घोषणा कर रहे हैं कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में दो सौ करोड़ का कारोबार कर रही हैं। कमाल आर खान का ये ट्वीट तब आया है जब अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की रिलीज डेट सामने आ गई है.

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्की की फिल्म #MissionCinderella और अभिषेक बच्चन की फिल्म #Dasvi सभी सिनेमाघरों के खुले होने पर भी सीधे OTT पर रिलीज होने जा रही हैं। वहीं निर्माताओं के मुताबिक उनकी फिल्में सिनेमाघरों में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रही हैं. यानी मेकर्स झूठ बोल रहे हैं। कमाल आर खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कमाल आर खान का कहना है कि अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे सितारों की फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं क्योंकि अब लोग सिनेमाघरों में जाने से परहेज कर रहे हैं। ऐसे में जो निर्माता अपनी फिल्म की दो सौ करोड़ की कमाई का दावा कर रहे हैं वह गलत है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले उनकी बड़े बजट की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *