Vodafone-Idea के 299 रु वाले इस रिचार्ज ने उड़ा दी JIO ग्रहाको नींद 299 में मिल रहा है इतना कुछ आजतक JIO भी नही दे सका

अगर आप कम कीमत में शानदार प्लान की तलाश में हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है। क्योंकि आज हम यहां रिलायंस जियो के 299 रुपये वाले प्लान और वोडाफोन के 299 रुपये वाले प्लान की तुलना करने जा रहे हैं। जिसके बाद आप खुद समझ जाएंगे कि दोनों में से कौन सा प्लान आपके लिए बेहतर है। तो आइए आपको बताते हैं दोनों प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

रिलायंस जियो का 299 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। यानी इस तरह से जियो के ग्राहक कुल 56 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में Jio Apps का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

Vodafone-Idea का 299 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के 299 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में हर दिन 100 एसएमएस का ऑफर दिया जा रहा है। प्लान में Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights जैसे फीचर भी उपलब्ध हैं। बिंज ऑल नाइट ऑफर के तहत, वोडाफोन यूजर्स बिना किसी चिंता के हर दिन सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *