पंजाब नेशनल के ग्रहाको के लिए खुशखबरी, फ्री में बैंक दे रहा है 20 लाख रु का ये फायदा।

ऐसे में यदि आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक बन जाते हैं तो आपको फ्री में पूरे 2000000 रुपए तक का फायदा मिलने वाला है और इस खास ओपन के चलते अगर आप नौकरी भी करते हैं तो आपको बैंक में पीएनबी माय सैलरी अकाउंट का खाता खुलवाना पड़ेगा इतना ही नहीं बल्कि इसमें बैंक की ओर से आपको कई प्रकार की सुविधा भी दी जा रही है तो आइए आपको बता देते हैं इस खाते के बारे में वह भी पूरी डिटेल से-

ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

बैंक देंगा यह सब सुविधाएं

पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार आप अपनी सैलरी को बेहतर तरीके से मैनेज करना चाहते हैं तो पीएनबी मई सैलरी अकाउंट खाता खुलवा लीजिए और इसके तहत यदि किसी के साथ व्यक्तिगत कोई हादसा हो जाता है तो बीमा के साथ-साथ ओवरड्राफ्ट स्वीप सुविधा का भी लाभ मिलने वाला है!

कैसे मिलेगा 2000000 का फायदा?

पंजाब नेशनल बैंक अपने सैलरी अकाउंट होल्डर्स को इंश्योरेंस कवर समीर और भी कई प्रकार के फायदे दे रहा है! 0 बैलेंस और जीरो क्वालिटी एवरेज बैलेंस की सुविधा वाले पीएनबी माही सैलरी अकाउंट खुलवाने पर आपको ₹2000000 का पर्सनल एक्सीडेंट कवर दिया जा रहा है यानी कि इस अकाउंट को खुलवाने पर आप को फायदा ही फायदा मिलने वाला है!

अकाउंट में है 4 कैटेगरी

वहीं अगर इश्क अकाउंट की बात करें तो इस अकाउंट को 4 फ्री में बांटा गया है इसमें 10,000 से 25000 मासिक वालों को सिल्वर कैटेगरी में रखा गया है तो वहीं 25001 से लेकर 75000 सैलरी वालों को गोल्ड कैटेगरी में! ठीक ऐसे ही, 75001 रुपये से लेकर 150000 रुपये मासिक सैलरी वालों को ‘प्रीमियम’ कैटेगिरी में और 150001 रुपये से अधिक मासिक सैलरी वालों को ‘प्लैटिनम’ कैटेगिरी में रखा गया है!

जानिए किसे कितना मिलेगा फायदा?

जैसा कि अभी आपने जान ही लिया है कि इस अकाउंट में 4 कैटेगरी बनाई गई है! तो जाहिर सी बात है कि फायदा भी 4 हिस्सों में बांटा गया होगा! ऐसे में सिल्वर कैटेगरी वालों को ₹50000 तक का ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिल रही है तो गोल्ड कैटेगरी वालों को डेढ़ लाख रुपए ओवरड्राफ्ट मिलेगा! वही प्रीमियम कैटेगरी वालों को ₹225000 तक का ओवरड्राफ्ट एवं प्लैटिनम कैटेगरी वालों को 300000 रुपए तक का और ट्रक की सुविधा मिल रही है!

Disclaimer : आप इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए https://www.pnbindia.in/salary saving products.html लिंक पर जा सकते हैं और यहां पर आपको इस अकाउंट के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी!

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *