Bhojpuri Gana: पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के नए गाने मचाया धमाल, बढ़ रही तेजी से देखने वालो की संख्या

Bhojpuri Gana: Pawan Singh and Smriti Sinha’s new song Machaya Dhamaal, the number of viewers is increasing rapidly: पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के नए गाने ने सोशल मीडिया पर गुलाल उड़ा दिया. होली का त्योहार आने ही वाला है और ऐसे में भोजपुरी गानों की धूम ही न हो तो मजा ही क्या है. पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। Kapil Sharma शो पर शक्ति कपूर की बेटी Shraddha Kapoor के साथ इस व्यक्ति ने कर दी ऐसी हरकत की भड़क गए कपिल शर्मा।

दर्शकों को उनके गानों का इंतजार रहता है और पवन सिंह इस होली में रंगों का गुलाल उड़ाते हुए अपने नए गाने व्हाइट-व्हाइट लहंगा से दर्शकों के सामने आ गए हैं. रिलीज होते ही इस गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं.

पवन सिंह ने शुभ लाभ के यूट्यूब चैनल पर अपना खास होली सॉन्ग रिलीज किया है. मिनटों में इस गाने ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री पर फैंस का दिल टूट गया है. पर्दे पर इन दोनों को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आए.

Bhojpuri Gana: Pawan Singh and Smriti Sinha new song White White Lahanga-

स्मृति सिन्हा की फांसी से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पागल हो रही है. लंबे समय बाद स्मृति का दमदार प्रदर्शन देखने को मिला है. हर साल पवन सिंह अपने नए गानों के साथ होली पर नजर आते हैं। इस गाने में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं।

इस होली पर भोजपुरी सितारे लगातार नए-नए गानों से अपने दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. आप अपने होली गानों की लिस्ट में पवन सिंह का सफेद सफेद लहंगा शामिल कर सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *