NOKIA ने लॉंच किया दुनिया का सबसे सस्ता डबल डिस्प्ले का फोन,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश।

HMD Global ने Nokia के नए फोन बाजार में उतारे हैं। अब वह पुराने Nokia मॉडल्स को भी मार्केट में लॉन्च कर रही है। HMD Global ने Nokia 2760 Flip फोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन आपके लिए काफी किफायती है। जैसा कि नाम से पता चलता है, Nokia 2760 Flip क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ आता है। इसे फिलहाल यूएस में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में कुछ नहीं कहा है। इसकी कीमत सिर्फ 19 अमेरिकी डॉलर (करीब 1,500 रुपये) रखी गई है. भारत के सबसे अमीर व्यक्ति Mukesh Ambani के साथ शादी के लिए इस बड़ी शर्त को लेकर तैयार हुई थी Nita Ambani

Nokia 2760 Flip में कंपनी ने कुछ ऐसे फीचर जोड़े हैं जो इस डिवाइस को उपयोगी बनाते हैं। इसमें मौजूद अधिकांश फीचर फोन की प्राथमिक जरूरतों को पूरा करने और उपयोग करने के लिए व्यावहारिक हैं। इसमें कॉलिंग के अलावा कैमरा, कैलकुलेटर, अलार्म जैसे बेसिक ऐप दिए गए हैं।

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.83 इंच की इंटरनल एलसीडी स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा फोन में 1.77 इंच की एक्सटर्नल स्क्रीन दी गई है। इस डिवाइस में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इस फीचर फोन में 4GB की इंटरनल मेमोरी है। फोटोग्राफी के लिए Nokia 2760 Flip में फ्लैश के साथ पीछे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। यह ईमेल, वेब-ब्राउज़िंग और अन्य सुविधाओं जैसे सामान्य कार्यों को सक्षम करने के लिए कई प्री-लोडेड ऐप्स के साथ आता है।

इसकी बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह फोन 3.8 घंटे तक के टॉकटाइम के साथ आता है। इसे एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। डिवाइस में बड़े बटन दिए गए हैं जो वरिष्ठ नागरिकों के लिए उपयोगी साबित होंगे। इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *