जब बिना मेकअप, बड़े हुए वजन, सरकती हुई जैकेट, बुड्ढी औरतो के जैसे सड़को पर घूमने निकली Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं। हालांकि अभी तक उन्हें अपनी बेटी की एक झलक भी नहीं दिखी है। इतना ही नहीं उन्होंने लाडली का नाम क्या रखा है, इसे उन्होंने अभी तक किसी से शेयर नहीं किया है. हालांकि उन्होंने खासतौर पर बेटी के लिए अपने घर का रेनोवेशन करवाया है। वहीं उनके खेलने के लिए घर में कई खिलौने भी जमा कर दिए गए हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस की सड़कों पर घूमती नजर आईं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं. दरअसल जो फोटोज सामने आई हैं उनमें प्रियंका का वजन बढ़ता नजर आ रहा है. वहीं वह बिना मेकअप और बिखरे बालों में नजर आ रही हैं.

सामने आई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा फॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं. उन्होंने जैकेट भी कैरी किया हुआ है, जो कंधे से फिसलता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने बालों में बन बना लिया है, फिर भी बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इसी साल 15 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी थीं। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका की फर्टिलिटी को लेकर कुछ पोस्ट भी देखने को मिलीं.

दरअसल, प्रियंका ने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया और उसके बाद से कुछ ऐसे पोस्ट सामने आए हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि इस कपल ने प्रियंका की फर्टिलिटी को लेकर यह फैसला लिया है। एक ने सोशल मीडिया पर लिखा- अमीर लोगों के लिए सरोगेसी को अपनाना बहुत आसान हो गया है। एक ने लिखा- सरोगेसी अब सबसे ज्यादा चलन में है। एक ने सवाल उठाया था- क्या एक मां को रेडीमेड बच्चे से प्यार हो सकता है, क्या वह उसे इतना प्यार दे सकती है।

प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी की तारीख से 12 हफ्ते पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में जन्म दिया। जब तक नवजात शिशु स्वस्थ नहीं हो जाता, उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा, ऐसी जानकारी भी सामने आई। कहा जा रहा था कि दंपति के बच्चे की डिलीवरी की तारीख अप्रैल में थी। और इसी के चलते प्रियंका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स को पूरा किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *