Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की इस बोल्ड सांग ने उठाया गर्दा, मदहोश हो रहे है लोग….

भोजपुरी की हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव की जोड़ी भले ही काजल राघवानी के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर ज्यादा देखने को मिलती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि भोजपुरी की लगभग हरी-भरी बड़ी-छोटी अभिनेत्रियों के साथ अभिनय करना बखूबी जानती है. कंगना से लेकर रीना रॉय तक, ये बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर, देखे

इतना ही नहीं उनके पास गानों से लेकर हिट फिल्मों तक अपने दम पर फिल्म बनाने की ताकत भी है। खेसारी लाल यादव आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का एक धमाकेदार गाना तहलका मचा रहा है.

यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर खेसारी लाल यादव का डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. भोजपुरी के सुपरहिट गाने ‘मरद अभी बच्चा बा’ पर इन दोनों की कमाल की केमिस्ट्री ने रंग दे दिया है. इस भोजपुरी गाने को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस सुपरहिट गाने को अब तक 23 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह भोजपुरी गाना फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का है. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने अपनी दमदार आवाज में गाया है। इस गाने पर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का दिलकश अंदाज फैंस को इस भोजपुरी गाने को बार-बार देखने और सुनने पर मजबूर कर रहा है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *