सोनाक्षी सिन्हा से लेकर Kangana Ranaut तक, रैंप वॉक करते हुईं Oops Moment का शिकार

बॉलीवुड हसीनाएं अपने हर अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए मशहूर हैं। बेदाग लड़की कंगना रनौत हो या यामी गौतम, इन सभी का हर वीडियो और तस्वीर उनके फैंस का दिल जीत लेती है. लेकिन आज हम आपको इन अभिनेत्रियों की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। क्योंकि यहां देखिए कई एक्ट्रेसेस की ऐसी तस्वीरें जो रैंप पर वॉक करते हुए अपना संतुलन खो बैठी और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. देखिए ये तस्वीरें… Anupama पर शादी के लिए हां करते ही चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉलीवुड की हसीनाएं भी हुई फेल

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ और ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत ने साल 2014 में लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लिया था। वह डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के शो में स्टॉपर बनी थीं। इस दौरान अचानक रैंप वॉक करते हुए उन्होंने स्टेज बैलेंस खो दिया। कंगना के इस ऊप्स मोमेंट को लोग आज भी याद करते हैं।

ऐसा ही वाकया साल 2014 में ही 80 के दशक में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के साथ भी हुआ था। वह सालों से फैशन शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन जब पूनम ने विक्रम फडणवीस के लिए रैंप वॉक किया, तो वह अचानक मंच पर गिर गईं। इसकी वजह शायद उनकी साड़ी का चप्पलों में फंस जाना था।

बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा भी रैंप पर सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. यह साल 2010 की बात है जब सोनाक्षी ब्लेंडर्स प्राइड बैंगलोर में फैशन शो स्टॉपर थीं। इस शो में सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनर गोविन सी. मिगुएल का गाउन पहना हुआ था। गाउन ऐसा था कि सोनाक्षी उसमें फंस गई और उनके चेहरे पर मारपीट हो गई।

साल 2018 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान यामी गौतम के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो शायद कभी याद नहीं रखना चाहेंगी. इस मौके पर रैंप वॉक करते वक्त यामी का संतुलन बिगड़ गया और वह स्टेज पर गिरती रहीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *