Anupama पर शादी के लिए हां करते ही चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉलीवुड की हसीनाएं भी हुई फेल

टीवी जगत का मशहूर सीरियल अनुपमा में अहम रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली के ऊपर इन दिनों बोल्डनेस का भी बुखार चढ़ गया है दरअसल अभिनेत्री लगातार अपना वजन कम कर रहे हैं और अपना सौंदर्य पहले से भी ज्यादा निखारती हुई नजर आ रहे हैं! वहीं अभिनेत्री ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है! जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया! रूपाली गांगुली का इतना सुंदर रुप तो पहले नहीं लिखा गया था! शिल्पा शेट्टी को इग्नोर करना रोहित शेट्टी पर पड़ गया भारी, अभिनेत्री ने कर दिया रोहित शेट्टी के साथ ही यह बड़ा कांड

वही टीवी जगत की अनुपम आया ने की रूपाली गांगुली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है और इस फोटो में अभिनेत्री बड़ी कमाल की लग रही है दरअसल अभिनेत्री ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है वही अपने बालों को भी बांधा हुआ है तथा मेकअप की बात की जाती है तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है और इस फोटो में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है!

https://www.instagram.com/p/CamCbuxBOrR/

बता दे कि अनुपमा ने काफी कम समय में ही एक बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है और इस सीजन में नजर आने वाले सभी किरदार दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर भी हो चुके हैं वहीं सभी कलाकार अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हर किसी का दिल जीत रहे हैं हालांकि शो में सभी को सबसे ज्यादा अनुभव यानि कि रुपाली रावली का किरदार पसंद आ रहा है उनकी बेहतरीन अदाकारी के चलते अभिनेत्री ने हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *