Salman Khan की EX-भाभी पार्टी में बची गिरते-गिरते, तो लोग करने ऐसी बाते ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 48 की हो चुकी हैं आज भी उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं है।वहीं उन्होंने अपनी मेहनत और फिटनेस से अपने शरीर को आज भी खूबसूरत और आकर्षक बनाया है और इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है। बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और बेटे के साथ अपनी मां के यहां क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं।

पार्टी में बिगड़ा संतुलन….बार बार बची एक्ट्रेस…

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा का लुक काफी अच्छा लग रहा है,और उनके फैंस भी इस वीडियो को देखकर उनके दीवाने होते नजर आ रहे है। एक सीन ऐसा भी है जब, जिससे वह नीचे गिर कर बच जाती और यही वजह है कि अब उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।पार्टी में शामिल होने पहुंची मलाइका अरोड़ा जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरने लगती हैं, अचानक उनका संतुलन बिगड़ जाता है। दरअसल, इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की एक बड़ी सी पहाड़ी पहन रखी है और यही वजह है कि उनका संतुलन भी बिगड़ जाता है।

https://www.instagram.com/reel/CX-SePYlML6/

तरह तरह के कॉमेंट्स कर रहे यूजर्स…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इस पार्टी में शिरकत करने पहुंची मलाइका अरोड़ा ने शानदार ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं, इतना ही नहीं उन्होंने ऊपर से जैकेट भी पहनी हुई थी और हाई हील्स पहनी थी,जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और गिरते गिरते बची। बता दें कि उनके इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं, किसी यूज़र ने कहा, एक्ट्रेस अब बूढ़ी हो गई हैं लेकिन हाई हील्स पहनी हैं तो कुछ नहीं कहा जाता है कि एक्शन की वजह से गिरने से न सिर्फ वह बच गई, बल्कि कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि यह एक नशा है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस गिरती-गिरती रहती।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *