जब दीपिका ने Ranveer Kapoor के काले सच दुनिया के सामने बताए, कहा: मैंने उसे दूसरी लड़के के साथ सेक्स करते…..

कहते हैं जहां प्यार होता है वहां तकरार भी होती है लेकिन कई बार ये विवाद इस हद तक पहुंच जाता है कि खबर बनने में देर नहीं लगती. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार ऐसा हुआ है जब प्यार करने वाले जोड़े एक दूसरे से अलग हो गए और यह बात चर्चा का एक बड़ा मुद्दा बन गई। जहां भी इन सितारों के प्यार की खबरें चर्चा में आती थी, वहीं हुआ ये कि इनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी से तो सभी वाकिफ हैं। एक समय था जब रणबीर और दीपिका को बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कपल माना जाता था। Today Gold-Silver Price : सोने चांदी की कीमतों पहुंची आसमान पर, जानें ताजा भाव…

हालांकि दोनों का ब्रेकअप मीडिया में बड़ी खबर बन गया। कहा जाता है कि दीपिका ने रणबीर को एक और एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। दीपिका इस समय एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह रिश्ते में पाए गए धोखे के कारण पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बारे में खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बात की थी।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि उन्होंने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगी। दीपिका ने कहा, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। जब भी मैं किसी रिश्ते में रहा हूं, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया है। अगर मैं उसे धोखा दूं या धोखा दूं तो मैं रिश्ते में क्यों रहूंगा? सिंगल रहना और मस्ती करना बेहतर है। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले बहुत कुछ सहना पड़ा। मैं इतना पागल था कि जब मैंने उसे रंगेहाथ पकड़ा तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया।

दीपिका ने आगे कहा, ‘बाद में उन्होंने मुझसे भीख मांगी और मिन्नत की तो मैंने उन्हें माफ कर दिया लेकिन यह मेरी मूर्खता थी। मुझे उन सभी चीजों से बाहर आने में काफी समय लगा। लेकिन अब जब मैं उन सभी चीजों से बाहर आ गया हूं, तो मुझे इस पल में कोई वापस नहीं ले सकता। जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया, तो मुझे लगा कि इस रिश्ते में या मुझमें कुछ समस्या होगी। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो वह ऐसा करता है।

दीपिका ने यहां तक ​​कहा था, ‘मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया, लेकिन मुझे कुछ वापस नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते को तोड़ने वाला होता है। जब किसी रिश्ते में धोखा होता है, तो सम्मान खो जाता है, विश्वास खो जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के ऐसे स्तंभ हैं जिन्हें आप तोड़ नहीं सकते।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *