‘बेटा पहले काम बाद में’ अब पहले अपने बेटे को बचाएंगे शाहरुख खान, पठान फिल्म की शूटिंग पर नहीं जाएंगे

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Shah rukh Khan Son Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) की टीम ने शनिवार को मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था यही खबरें कल चल रही थी और इसी खबर को लेकर अब आज भी सुर्खियां बनी हुई है! वहीं दूसरी ओर शाम 7:00 बजे आर्यन खान (Aryan Khan) की मजिस्ट्रेट के सामने पेशी हुई जिसके बाद 1 दिन की एनसीबी की कस्टडी में उनको भेज दिया गया है!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अभिनेता अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा को भी हिरासत में लिया गया था! लेकिन अब वहीं खबर यह सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन की यात्रा को टाल दिया है!

Also Read : शाहरुख खान को लेकर आई बड़ी खबर, जाने क्या हो गया मामला?

मिल रही जानकारी के अनुसार शाहरुख खान को अगले कुछ दिनों में स्पेन की यात्रा करनी थी लेकिन अब जब तक उनके बेटे का मामला खत्म नहीं हो जाता है तब तक वह देश से बाहर नहीं जाएंगे! शाहरुख खान को स्पेन जाना था और फिल्म पठान के लिए दीपिका पादुकोण के साथ स्पेशल सॉन्ग शूट करना था!

वही प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सोर्स ने बताया कि जो लोग पहले ही फिल्म पठान के लिए विदेश में थे उन्हें उनकी प्लानिंग को रोकने के लिए कह दिया गया था! हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई थी कि फिल्म की शूटिंग टाल दी जाएगी लेकिन क्रू को देरी के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया था!

Also Read : शाहरुख खान के बेटे को बचाने कूदा मशहूर वकील, इससे पहले रिया, सलमान, संजय दत्त की भी कर चुके पैरवी

ऐसे में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को मेड्रिड में 150 डांसर्स के साथ एक बड़े गाने की शूटिंग करनी थी और इसके साथ ही एक एक्शन सीक्वेंस के लिए जर्मन रेस ड्राइवरों की फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन बुलाया गया है!

लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान एजेंसी के अधिकारियों से लगातार संपर्क में है और एनसीबी ऑफिस में स्थिति के बारे में मिनट 2 मिनट अपडेट भी ले रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए जाना था लेकिन उन्होंने भी अपने काम को रोक दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *