क्या आपने देखा है तारक मेहता शो की सोनू का ऐसा हॉट अंदाज, नहीं तो यहाँ देखे….

निधि भानुशाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्हें खास पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली थी। इस शो में निधि ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था।

मेहता का उल्टा चश्मा: सभी चैनलों पर मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। इस शो की खास बात यह है कि इसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं. इस शो में हर कोई अपने अनोखे कॉमिक अंदाज के लिए जाना जाता है. शो में कई ऐसे चाइल्ड स्टार्स भी हैं जिन्हें दर्शकों ने छोटे से लेकर बड़े तक देखा है.

एक ऐसी चाइल्ड स्टार है जो अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘तारक मेहता…’ में बूढ़े सोनू भिड़े का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली की। निधि असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ ट्रैवलिंग और एडवेंचर ट्रिप का भी काफी शौक है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच अब निधि भानुशाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी हैरान हैं. यहां देखें तस्वीर… निधि भानुशाली ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निधि समुद्र के बीच में एक सर्फिंग बोर्ड पर बिकिनी पहने और अपना संतुलन बनाए रखते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि वेबसर्फिंग एक बहुत ही मुश्किल काम है। वहीं निधि ने जिस तरह से इस पर अपना संतुलन बनाया है, उसे देखकर लगता है कि वह इस काम में काफी माहिर हैं.

उन्होंने इसका बहुत अभ्यास किया है। इसी वजह से वह सर्फिंग बोर्ड पर काफी अच्छा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान निधि नीले और काले रंग की बिकिनी में खुले बालों के साथ नजर आ रही हैं. निधि भानुशाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

वहीं उन्हें खास पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से मिली. इस शो में निधि ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2019 में निधि ने उच्च शिक्षा के लिए ‘टीएमकेओसी’ शो छोड़ दिया। इसके बाद निधि की जगह एक्ट्रेस पलक सिधवानी सोनू के रोल में नजर आ रही हैं. वहीं निधि से पहले यह भूमिका झील मेहता निभा रही थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *