Salman Khan की EX भाभी अब इस हीरो के बच्चे की बनने जा रही है मां?, मच सकता है बवाल

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है वही फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे देती है और यही वजह है कि इस समय मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना भी है हालांकि मलाइका अरोड़ा ने अभी तक अपनी जिंदगी में ज्यादातर फिल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन इस समय वह अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है वह अपनी जिंदगी बड़ी ही शानदार तरीके से भी रही है! ऐसे में उनकी निजी जीवन के बारे में बात की जाती है तो उन्होंने अरबाज खान शादी की थी और वह अहान नाम के बच्चे की माता है! वही बता दे कि उन्होंने अपने पति के साथ अपने सभी रिश्तो को खत्म कर लिया है! Web Series की सुपर हॉट हसीना Kavita Bhabhi ने सभी के सामने खोल दिए शर्ट के बटन, तस्वीरें देख चौंक रहे हैं फैंस…..

लेकिन वहीं दूसरी और इन दिनों अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही मां बनने वाली है?

दरअसल यह कहा जा रहा है कि वह फिर से एक बच्चे की मां बनना चाहती हैं और यह बात खुद अभिनेत्री ने एक डांस रिऐलिटी शो में कही थी वहीं अभिनेत्री कहती हैं कि मैं फिर से मां बनना चाहती हूं लेकिन केवल लड़कियों के लिए और इस फैसले में मलाइका की मदद केवल अर्जुन कपूर ही कर सकते हैं!

यहां आपको बता दे कि अरबाज खान से तलाक के बाद से ही अर्जुन कपूर को मलाइका अरोरा डेट कर रही है और जिसके चलते अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को दोबारा लड़की की मां बनने के लिए सपोर्ट करेंगे और इसके अलावा मलाइका साइंटिफिक तरीके से जाती है ठीक वैसे ही जैसे ही हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *