Aishwarya Rai का Anil Ambani के बीच है कैसा रिश्ता? आखिर क्यों वायरल हो रही है दोनों की तस्वीरें, जानें पूरी खबर

देश का सबसे रईस खानदान मुकेश अंबानी का खानदान कहा जाता है वही उनके भाई हैं अनिल अंबानी जो कि एक बड़े बिजनेसमैन है! वही आपको बता दें कि अनिल अंबानी का बिजनेस के साथ-साथ बॉलीवुड पुराना ही रिश्ता है बता दे कि यहां इस दिग्गज कारोबारी ने हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री टीना मुनीम से शादी रचाई है! जब बॉलीवुड का खूंखार विलेन डैनी ने सभी के सामने Salman Khan को कहा बुरा भला, सालों रही दोनो की जानीदुश्मनी…..

इतना ही नहीं बल्कि विश्व सुंदरी और बॉलीवुड के शहंशाह के घर की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के भी अनिल अंबानी बेहद ही ज्यादा तरी माने जाते हैं दरअसल ऐश्वर्या राय अंबानी परिवार के काफी ज्यादा करीब है और ऐसे में नीता अंबानी से लेकर टीना उनके हर किसी के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं लेकिन आज हम आपको अपने आर्टिकल के बारे में बताने वाले हैं वह किसी और के बारे में नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल अंबानी की बॉन्डिंग के बारे में हैं!

दरअसल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐसे कई मौकों पर अनिल अंबानी और टीना अंबानी के साथ इवेंट्स में स्वैग शेयर करते हुए देखा गया है! वही जब कभी भी अंबानी खानदान में कोई भी कार्यक्रम होता है तो ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर ही अनिल अंबानी के साथ ही दिखाई देती है इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल देखे गए हैं उसमें भी यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अनिल अंबानी और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि उनके पति यानी कि अभिषेक बच्चन भी अनिल अंबानी के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं वही बता दे कि सहारा के मुखिया सुब्रत रॉय के बेटे की शादी में भी अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी कार को शेयर करते हुए दिखाई दिए थे वही एक इवेंट में तो ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी बात करते हुए भी दिखाई दिए हैं यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं जिसके चलते उन्हें एक साथ कई मौकों पर भी देखा जा सकता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *