इस उम्र में Shweta Tiwari की ये तस्वीर हो रही है वायरल, तस्वीर देखकर आप भी कहोगे…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का फैशन स्टाइल बेहद कूल है. 41 साल की उम्र में भी यह एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से सभी के होश उड़ा देती है. यही वजह है कि श्वेता को फैशन लुक्स फॉलो करते हैं। उनका सोशल मीडिया इन स्टाइलिश आउटफिट्स से भरा पड़ा है, जिसमें वह अपना फिगर दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने लायक है। बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut की बुरी तरह धज्जियां उड़ाई Rakhi Sawant ने, कहा: सलमान खान में दम है लेकिन…….

पर्पल कलर के लहंगे में श्वेता

श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पर्पल कलर के लहंगे-चोली में नजर आ रही हैं. इस हैवी एंब्रॉयडरी लहंगे में हसीना अपने कातिलाना लुक से कहर बरपा रही हैं।

इस डिज़ाइनर द्वारा पहने जाने वाले आउटफिट

हसीना ने इस पोशाक को फैशन डिजाइनर नितिका गुजराल के संग्रह से चुना, जिसमें फूलों की कढ़ाई थी। इसमें बीड्स और सीक्वेंस वर्क भी जोड़ा गया।

भारी कढ़ाई वाला लहंगा

श्वेता ने जो चोली पहनी थी उस पर भारी कढ़ाई की हुई थी। वहीं इस ब्लाउज को डीप स्केवर नेकलाइन दी गई थी और उनका मिड्रिफ बस्ट एरिया के नीचे दिख रहा था.

एब्स दिखाएं

इस चोली में श्वेता अपनी पतली कमर और टोंड एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। कमर पर बंधी कमर बेल्ट उनके लुक में स्टाइल को निखारने का काम कर रही थी.

इतनी थी कीमत

एक्ट्रेस के इस थ्री पीस सेपरेट आउटफिट की कीमत पर नजर डालें तो डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर लहंगे की कीमत 160,000 रुपये बताई गई है.

स्मोकी आई मेकअप

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने सॉफ्ट वेव्स में लॉक करते हुए स्मोकी आई-मेकअप, ब्राउन लिप्स, ब्रोंज्ड गाल और बालों को खुला रखा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *