आमिर खान के विज्ञापन का हो रहा है विरोध, जाने क्यों?

CEAT Tyres Ads with Aamir Khan: बॉलीवुड की जानी-मानी आमिर खान एक विज्ञापन को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं! दरअसल हाल ही में सिएट टायर ने अपना एक विज्ञापन जारी किया है और इस विज्ञापन के अंदर आमिर खान सड़कों पर पटाखे नहीं जलाने की अपील कर रहे हैं! ऐसे में इस विज्ञापन के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर इसका जमकर विरोध करने लग गए हैं और आमिर खान को हिंदू विरोधी होने का आ रोप लगा रहे हैं!

वही इस विज्ञापन से नाराज लोग आमिर खान और सिएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए सोशल मीडिया पर उनको बहिष्कार करने की मांग भी कर रहे हैं वही बात की जाए इस विज्ञापन की तो इस विज्ञापन में आमिर खान बच्चों से कहते हैं कि अनार, सुतली, चकरघिन्नी आज अगर हमारी टीम छक्के छुड़ाते हैं तो हम भी पटाखे छोड़ आएंगे लेकिन कहां सोसाइटी के अंदर क्योंकि रोड गाड़ी चलाने के लिए पटाखों के लिए नहीं!

लेकिन वहीं कई लोग इस विज्ञापन के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रहे तो कहीं कहीं यूजर किस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर आमिर खान और सिएट टायर के खिलाफ कमेंट कर रहे है! ऐसे में एक योजन का कहना है कि बॉलीवुड में स्पेशली खान हिंदू त्योहारों को निशाना बनाते हैं इसके बाद हिंदू लोग इनकी फिल्मों को भी देखते हैं! वहीं एक अन्य का कहना है कि क्या सड़क नमाज पढ़ने के लिए हैं?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *