Urfi Javed ने पूल में अपनी सेक्सी फिगर से ढाया सितम, भीगे बालों से दूर हॉट अंदाज में कराए फोटोशूट, देखें वीडियो

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा बिखेरने वाली उर्फी जावेद को पता चल गया है कि खुद को लाइमलाइट में कैसे रखा जाता है. वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर बोल्ड आउटफिट में नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड फोटोज वायरल होते ही लोग उन्हें ट्रोल करना नहीं भूलते. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। एक बार फिर वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लू बिकिनी पहनकर पूल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं।

जैसे ही वह पूल से बाहर आती हैं तो अपने गीले बालों को संवारते हुए पोज देने लगती हैं. उनके इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. video : Sunny Leone की ऐसी बोल्ड अवतार में वीडियो नही देखी होगी, वीडियो देख हो जाएंगे भौचके….

https://www.instagram.com/p/CaWr5nogdix/

एक ने कमेंट कर लिखा- अब बस इतना ही रह गया था. एक ने कहा- इसको कहते हैं सादगी भाई? एक ने लिखा- अब वह सोच रही हैं कि नया क्या करें। एक ने गुस्से में लिखा- मौलाना उर्फी को गा ली देने आए होंगे। एक ने तंज कसते हुए लिखा- बड़ा आदमी बनने के लिए कितने छोटे कपड़े पहनने पड़ते हैं? किसी ने उर्फी का वीडियो देखकर बकवास कहा तो किसी ने पूछा कि हिजाब कहा है।

उर्फी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर को डेट कर रही हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी ने इसे महज अफवाह बताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह सब अफवाह है। हम सिर्फ दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैंने उनके साथ एक गाना शूट किया है। इसलिए हम दोनों एक दूसरे की फोटोज अपलोड करते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *