भोजपुरी स्टार Priyanka Pandit ने गरम चूल्हे गाने में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, देखिए सुपर वायरल गाना…

भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री प्रियंका पंडित इन दिनों अपने चाहने वालों के बीच सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं उनके गाने दर्शकों के बीच काफी धूम मचाए हुए हैं ऐसे में प्रियंका पंडित और अवधेश मिश्रा का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वही इस वीडियो को उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं बता दें कि वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने का नाम ‘गर्म चूल्हा में हाथ ना लगाव’ है और इस गाने में प्रियंका की अदाएं हर किसी को दीवाना कर रही है! बॉलीवुड की नई हसीना का इस एक्टर को देख मचल उठा मन, जगह न मिलने पर वेनिटी में ही बनाए शारीरिक संबंध….

वही इस भोजपुरी गाने में डांस के दौरान प्रियंका पंडित है जमकर ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही है और ऐसे में सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों बार भी देखा जा चुका है इतना ही नहीं बल्कि इसके कमेंट बॉक्स में भी लोग डांसर की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं! देखे वीडियो-

https://youtu.be/Wq0_gsz2FDM

यहां आपको बता दें कि पिछले ही दिनों प्रियंका पंडित का एक प्राइवेट वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था वहीं अभिनेत्री का यह वीडियो सामने आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में बवाल मच गया था ऐसे में प्रियंका पंडित से पहले तृषाकर मधु का भी एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कथित तौर पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *