Ranbir Kapoor को देखते ही प्यार हो गया था Alia Bhatt को, जानिये कब कर रहे है शादी …

alia bhatt ranbir kapoor marriage: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी की खबरें पिछले साल से ही चर्चा में हैं। अब आलिया ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। आलिया ने इस दौरान ये भी कहा कि कपल को तभी शादी करनी चाहिए, जब दोनों इसमें कंफर्टेबल हों। दरअसल, बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात से कोई फर्क पड़ता है कि वह पिछले कुछ समय से अपने काम से ज्यादा शादी को लेकर चर्चा में हैं? तो आलिया ने कहा, ‘मुझे नहीं पता या शायद मुझे याद नहीं कि इससे मुझे फर्क पड़ता है।’ BSNL-Vi- Airtel को टक्कर देने के लिए JIO ने कर दिया नए Plan लांच, जिसमे मिलेगा अब ये सब….

आलिया ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि क्योंकि पिछले कुछ समय से कई जोड़ों की शादी हुई है, लोग सोचते हैं कि अगर आप कपल हैं तो आपको भी शादी कर लेनी चाहिए। मुझे लगता है कि यह सब आपकी भावनाओं पर निर्भर करता है कि आपको क्या करना है और आप जो भी करना चाहते हैं, आपको वह सही समय पर करना चाहिए जब भी आप सहज हों। चाहे वह मैं हूं या वह।

आलिया ने कहा, ‘देखो, हमारे बीच बहुत प्यार है और मुझे लगता है कि वह मेरे जीवन में आने वाले अब तक के सबसे अच्छे इंसान हैं। जिस तरह से मैं उनका सम्मान करता हूं, वह मेरे लिए उनके लिए प्यार है। वह मुझे जो समर्थन देते हैं और वह किस तरह के व्यक्ति हैं। प्यार के लिए बहुत कुछ है और मुझे उम्मीद है कि वह भी मेरे बारे में अच्छा बोलेगा। लेकिन सब एक ही समय में होगा। मैं तुमसे वादा करूँ या न करूँ… यह कहना जल्दबाजी होगी कि मैं कब शादी करूँगा, लेकिन जब मैं करूँगा, तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा।

मिल रही जानकारी के अनुसार, आलिया ने ये भी कहा कि अगर आप पूछ रहे हो कि हम शादी कब कर रहे हैं तो मैं तो रणबीर से अपने दिमाग में पहले से ही शादी कर चुकी हूं. यह भी छोड़िए, जब मैंने पहली बार रणबीर को ऑनस्क्रीन देखा था, उसी दिन मैंने तय कर लिया था रणबीर से शादी करने के लिए. तब मैं बहुत छोटी सी स्वीट लड़की थी. मुझे लगता है कि शादी तब होती है जब आप शांत होते हो, आपके दिमाग में इसके बारे में चीजें चल रही होती हैं, दिल में और आपका रिलेशनशिप एक अच्छी स्टेज पर होता है.

प्यार कब शुरू हुआ

बता दें कि आलिया और रणबीर के रिलेशन की शुरुआत साल 2017 से हुई है। दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और फिर दोनों में प्यार हो गया। दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं और आलिया सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब फैंस बस दोनों को एक साथ पति-पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं.

दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इस फिल्म की रिलीज में काफी देरी हो रही है. कभी वीएफएक्स के भारी काम की वजह से तो कभी कोविड की वजह से फिल्म को रिलीज होने में काफी वक्त लग रहा है. इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *