टाइट पेंट पहनने के बाद अब Malaika Arora ने टू पीस में नहाते हुए मचाया धमाल, देखे तस्वीरें ….

बॉलीवुड की फिटनेस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के सोशल मीडिया में कई बार ऐसे फोटो भी वायरल होते रहे हैं जिनको देखने के बाद फैंस बेकाबू तो हो ही जाते हैं वही एक बार फिर से अभिनेत्री की ताजा फोटो नहीं सोशल मीडिया धूम मचाई हुई है अभिनेत्री की इन तस्वीरों में बिकनी पहनकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं और वह शावर का लुफ्त उठाते हुए दिख रही है! वही ऐसे में अभिनेत्री के द्वारा शेयर किए गए अपनी नई फोटो को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और उनके चाहने वाले भी इस फोटो को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं! 45 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले Vinod Mehra की बेटी है बेहद खूबसूरत, फोटो देख भूल जाएंगे ऐश्वर्या को …..

ऐसे में मलाइका अरोड़ा के जो फोटो इस समय वायरल हो रहे हैं उनको तो देख यही लग रहा है कि वह बेहद ही ज्यादा खुश हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई भी टेंशन नहीं है वहीं अभिनेत्री इन तस्वीरों में कलरफुल बिकनी पहने नजर आ रही है उनके बाल भी बंधे हुए हैं और फोटो में वह जबरदस्त पोज दे रही हैं! इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा जमकर प्रतिक्रिया भी दी जा रही हैं और वह इन तस्वीर में मलाइका अरोड़ा को हॉट बता रहे हैं वहीं इन तस्वीर के शेयर भी काफी ज्यादा हो रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/CaKKI7pItS8/

आपको बता दें कि इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी जिसमें वह एक टाइट पेंट पहनी हुई नजर आ रही थी तो ऐसे में उनके चाहने वालों ने उनसे सवाल भी करने शुरू कर दिए थे! यहां को बता दें कि फिलहाल तो मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा हुआ है और लगभग 4 सालों से दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *