जब Salman Khan ने अपनी भाभी मलाइका और अर्जुन कपूर को पकड़ा था रंगों हाथ.

मलाइका अरोड़ा भारत की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक हैं। वे छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई गाने में अपने डांस की वजह से मशहूर हैं।अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की और 19 साल की शादी के बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। वे एक बेटे के माता-पिता हैं।तलाक़ के 2 साल बाद से ही मलाइका ने अर्जुन को डेट करना शुरू कर दिया था।उसी समय से वो खुद से उम्र में 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जब डांस करते समय Urfi Javed का फिसल गया प्राइवेट पार्ट से कपड़ा, आनन-फानन में करना पड़ा यह काम.. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। कुछ निजी पहलुओं को लेकर ही अरबाज और मलाइका एक दूसरे से अलग हुए। आपको बता दें कि मलाइका जब सलमान खान की भाभी थी उस समय भी अक्सर अर्जुन कपूर सलमान के घर आया जाया करते थे।और हमेशा ही मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखा जाता था।

एक बार तो सलमान के घर में ही अर्जुन और मलाइका दोनों एक दूसरे के बाहों में बाहें डाल कर बैठे थे, और सलमान ने दोनों को इस हालत में देख लिया था। दोनों को इस हालत में देखने के बाद सलमान खान इतना ज्यादा गुस्सा हो गए थे,कि उन्होंने तुरंत अर्जुन कपूर को कह दिया था – की दफा हो जाओ हमारे घर से वरना ठीक नहीं होगा, जिसके बाद अर्जुन कपूर तभी वहाँ से चले गए थे।

जब भी मलाइका से पूछा गया कि वह अपने पति से क्यों अलग हुई तो उन्होंने बस एक ही जवाब दिया कि“वह अपने पति की हरकतों से तंग आ चुकी थीं। अरबाज खान की नशे की लत और सट्टा से हम दिन पर दिन पैसों को लेकर कमजोर होते जा रहे थे। उनकी इस वजह से हमें सलमान खान के एहसानों तले रहना पड़ रहा था जो मुझे मंजूर नहीं था।”

बता दें अर्जुन कपूर मलाइका को डेट करने से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन जब इस बात के बारे में सलमान खान को मालूम होना शुरू हुआ तो अर्पिता अर्जुन कपूर से दूर रहने लगीं, और दोनों का रिलेशन खत्म हो गया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *