Taarak Mehta के दीवानों के लिए बुरी खबर, जल्द ही तारक मेहता शो छोड़ने वाले है Jethalal “दिलीप जोशी”, ये है नया जेठा..

टीवी जगत का सबसे मशहूर कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर में देखा जाता है वही टीआरपी के मामले में बात की जाए तो यह तो हमेशा ही अपनी जगह बना कर रखता है वहीं इस शो के ज्यादातर कलाकार पिछले 14 सालों से जुड़े हुए हैं लेकिन शो में कई सारे ऐसे कलाकार भी थे जो कि पिछले साल इस शो को छोड़कर चले गए या फिर रिप्लेस कर दिए गए!

जब Kangana Sharma ने इस Web Series में पार की सारी हदें, दिए ऐसे हॉट सीन की लोग रह गई हैरान | Kangana Sharma Web Series

अब ऐसे में सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट सामने आ रहा है जिसमें तारक मेहता के सेंटर अट्रैक्शन यानी कि जेठालाल को बदल देने की बातें सामने आ रही हैं और इस शो के बेहद पॉपुलर अभिनेता दिलीप जोशी को लेकर खबर है कि अभिनेता को इस शो से रिप्लेस किया जाने वाला है!

वही शो को लेकर एक इंस्टाग्राम के पेज ने पोस्ट जारी कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि अजीत मोदी जेठालाल के रोल में सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर सौरभ गाडगे को लेना चाहते हैं? तो जानते हैं इस बात में कितनी सच्चाई है-

दरअसल टीवी की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर यह कहा गया है कि सौरभ जेठालाल के किरदार को सकते हैं वही द सेंसेबल टाइम्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से यह खबर सामने आया जिसमें बड़े अक्षरों में ब्रेकिंग न्यूज़ लिखा हुआ था!

https://www.instagram.com/p/CZPO3NtPnmp/

ऐसे में सामने आ रहे इस खबर के एक तरफ तो तारक मेहता शो का पोस्टर लगा हुआ है तो दूसरी तरफ सौरभ की फोटो लगी थी और इसके अंदर लिखा गया था कि मेकर्स तारक मेहता में जेठालाल की जगह सौरव को देने का भी प्लान कर रहे हैं और ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल भी होने लग गया जिसके बाद यह खबर यूट्यूब के पास तक पहुंच जा चुकी है ऐसे में सौरभ ने इस खबर को सिरे से नकार दिया है और साथ ही कहा है कि यह मस्ती मजाक था यार!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *