Jio 5G Phone की कीमत हो गई ऑनलाइन लीक, जाने स्पेसिफिकेशन और कब होगा लॉन्च

Price of Jio 5G phone leaked online know specification and when will it be launched: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पहले 5G स्मार्टफोन के बारे में अफवाहें एक साल से अधिक समय से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जबकि ब्रांड ने उम्मीद के मुताबिक पिछले साल Jio Phone 5G लॉन्च नहीं किया था। रिपोर्ट के मुताबिक अभी काम चल रहा था। Jio Phone 5G लॉन्च की तारीख की घोषणा इस साल के अंत में की जा सकती है और Android Central की एक नई रिपोर्ट से डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट के जरिए भारत में Jio Phone 5G की कीमत भी लीक हो गई है।

Price of Jio 5G phone leaked online know specification and when will it be launched-

भारत में Jio Phone 5G की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक भारत में Jio Phone 5G की कीमत 9,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि Jio ने दावा किया था कि वह सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. जियो के पुराने स्मार्टफोन की कीमत करीब 10 हजार रुपये है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन 10 हजार रुपये में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Jio Phone 5G की स्पेसिफिकेशंस

Jio Phone 5G स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह डिवाइस 6.5-इंच HD+ IPS LCD पैनल को स्पोर्ट कर सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है। Jio Phone 5G के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन 4GB रैम और 32GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। Jio Phone 5G बॉक्स पर Google Play Services और Jio Digital Suite of Apps के साथ Android 11 OS के साथ आएगा।

Jio Phone 5G स्मार्टफोन की विशेषताएं

स्मार्टफोन को जियो फोन नेक्स्ट की तरह एंड्रॉइड 11 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो ऑलवेज-ऑन गूगल असिस्टेंट, रीड-अलाउड टेक्स्ट, गूगल लेंस और गूगल ट्रांसलेट जैसे शानदार फीचर्स से लैस होगा, स्मार्टफोन देश की विभिन्न भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। . डिवाइस कथित तौर पर N3, N5, N28, N40 और N78 6G बैंड को सपोर्ट करेगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *